Sidebar Menu

Thu, 11 August 2022

भोपाल में डॉक्टर मां के बर्थडे पर फंदे पर झूली 10वीं की छात्रा: बेटी ने फोन पर कहा-सरप्राइज दूंगी और फांसी लगा ली...

भोपाल। राजधानी भोपाल में 10वीं की छात्रा ने आत्महत्या कर लिया। घटना वाले दिन बच्ची की डॉक्टर मां का जन्मदिन था। उसने फोन पर कहा था कि वह मां को सरप्राइज देने वाली है। इसके बाद फंदे पर झूल गई। उसे अस्पताल...

भोपाल। राजधानी भोपाल में 10वीं की छात्रा ने आत्महत्या कर लिया। घटना वाले दिन बच्ची की डॉक्टर मां का जन्मदिन था। उसने फोन पर कहा था कि वह मां को सरप्राइज देने वाली है। इसके बाद फंदे पर झूल गई। उसे अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। मौके से सुसाइड नोट नहीं मिला है। घटना के कारणों का खुलासा नहीं हो सका है। मामला कोलार थाना क्षेत्र का है।

सनखेड़ी कोलार में रहने वाली 14 साल की हिया वर्मा पुत्री हितेश वर्मा सेंट जोसेफ ईदगाह हिल्स में 10वीं की छात्रा थी। हिया इसी साल 9वीं पास करके 10वीं क्लास में गई थी। उसकी मां चित्रा वर्मा मानसरोवर डेंटल कॉलेज में डेंटिस्ट हैं। चित्रा वर्मा ने पुलिस को बताया कि मंगलवार यानी 28 जून को उनका जन्मदिन था। रोज की तरह वे कॉलेज आ गईं। हिया घर पर अकेली थी। शाम को उन्होंने बेटी को कॉल किया।

उन्होंने उससे कहा कि बेटी आज मेरा जन्मदिन है। तुमने विश नहीं किया। इस पर वह बोली- मां सरप्राइज देने वाली थी। इसके बाद फोन काट दिया। कुछ देर बाद कॉल करने पर हिया ने फोन रिसीव नहीं किया। दो-तीन बार कॉल करने पर भी जवाब नहीं दिया। अनहोनी की आशंका से वह तुरंत घर पहुंची। यहां कमरे में हिया फंदे पर लटकी मिली। उसे फंदे से उतार कर अस्पताल ले जाया गया, तब तक देर हो चुकी थी। घटना की सूचना पुलिस को रात करीब 10 बजे मिली। पुलिस ने बुधवार को पीएम के बाद शव परिवार वालों को सौंप दिया।

कोलार पुलिस ने बताया कि फिलहाल मौके से सुसाइड नोट नहीं मिला है। हिया की आखिरी बार फोन पर बात मां चित्रा से हुई थी। चित्रा के मुताबिक वह उनके जन्मदिन के लिए सरप्राइज प्लान कर रही थी। चित्रा ने बताया कि वह पति से अलग हो चुकी हैं। वह बेटी के साथ कोलार में रहती हैं, जबकि पति नेहरू नगर में रहते हैं।

पुलिस ने मौके से हिया का फोन जब्त किया है। पुलिस अब मोबाइल फोन की जांच कराएगी, ताकि पता चल सके कि हिया ने चित्रा के अलावा किससे बात की। पुलिस स्कूल में भी पूछताछ कर सकती है। Posted By: SATISH TEWARE


About Author

Leave a Comment