Sidebar Menu

Fri, 07 October 2022

मुंबई में ED ने हिरासत में लिए सांसद संजय राउत, कहा - 'शिवसेना को कमजोर करने की साजिश', मैं झुकेगा नहीं

मुंबई। शिवसेना सांसद संजय राउत की मुश्किलें कम नहीं हो रही हैं। पात्रा चॉल जमीन मामले में प्रवर्तन निदेशालय ने संजय राउत को हिरासत में ले लिया है। कई समन के बाद जब संजय राउत पेश नहीं हुए तो ईडी के अधिकारी एक्शन...

मुंबई। शिवसेना सांसद संजय राउत की मुश्किलें कम नहीं हो रही हैं। पात्रा चॉल जमीन मामले में प्रवर्तन निदेशालय ने संजय राउत को हिरासत में ले लिया है। कई समन के बाद जब संजय राउत पेश नहीं हुए तो ईडी के अधिकारी एक्शन में आए और उनके निवास पर छापा मारा।

ईडी की एक टीम रविवार सुबह संजय राउत के मुंबई स्थित निवास पर पहुंची। कई घंटों की तलाशी और पूछताछ के बाद संजय राउत को हिरासत में ले लिया गया। संजय राउत ने इसे राजनीति से प्रेरित कार्रवाई बताया और कहा कि मेरे खिलाफ झूठी कार्रवाई हुई है, लोगों को मार-पीटकर झूठे सबूत बनाए जा रहे हैं। ये सिर्फ महाराष्ट्र और शिवसेना को कमजोर करने के लिए है लेकिन महाराष्ट्र और शिवसेना कमजोर नहीं होगी। संजय राउत झुकेगा नहीं और पार्टी भी नहीं छोड़ेगा।

इस बीच, संजय राउत के समर्थक उनके निवास के बाहर जमा हो गये और नारे लगाने लगे। ये लोग ईडी ऑफिस भी पहुंच गये और वहां हंगामा किया। पुलिस ने कई शिवसैनिकों को भी हिरासत में लिया है। पात्रा चॉल जमीन मामले ईडी की टीमों ने एक साथ तीन स्थानों पर छापा मारा।

संजय राउत के निवास के अलावा मुंबई में एक अन्य स्थान पर भी कार्रवाई हुई। संजय राउत के दादर स्थित फ्लैट पर भी कार्रवाई हुई, जबकि भांडूप में भी एक स्थान पर छापा पड़ा है। संजय राउत के खिलाफ ईडी की कार्रवाई के बीच भाजपा हमलावर हो गई है। भाजपा नेताओं राम कदम और किरीट सोमैया नहीं कहा है कि यदि संजय राउत ने कुछ गलत नहीं किया है तो उन्हें जांच में सहयोग करना चाहिए।  Posted By: PAHAL KUMAR


About Author

Leave a Comment